ravichandran ashwin: वायरल वीडियो में आर अश्विन की बेटियों ने क्रिकेट के ज्ञान से लोगों को प्रभावित किया

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर ravichandran ashwin की बेटियों अखिरा और आध्या ने टी20 विश्व कप 2024 से पहले अपने प्रभावशाली क्रिकेट ज्ञान से इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया है।

ravichandran ashwin
हाइलाइट्स
क्विज़ प्रश्न और प्रभावशाली उत्तर
इंडिया टी20 विश्व कप की तैयारी में पुरे लगन से काम कर रहे है
भारत के अगले मुख्य कोच की तलाश

 

ravichandran ashwin द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक दिल को छू लेने वाले वीडियो में, युवा क्रिकेट उत्साही अपने पिता द्वारा आयोजित एक क्विज़ में भाग ले रहे हैं। उनके आत्मविश्वास और सटीक उत्तरों ने प्रशंसकों को प्रसन्न किया और खेल के प्रति उनके जुनून को दर्शाया।

क्विज़ प्रश्न और प्रभावशाली उत्तर

क्विज़ के दौरान, ravichandran ashwin ने अपनी बेटियों से क्रिकेट से संबंधित कई प्रश्न पूछे। उनसे टी20 विश्व कप मैचों के लिए मेजबान देशों, जिस शहर में भारत बनाम पाकिस्तान का बहुप्रतीक्षित मैच होगा, और वेस्टइंडीज टीम के कप्तान के बारे में पूछा गया। इसके अतिरिक्त, उनसे भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान मुख्य कोच की पहचान करने के लिए कहा गया। अखिरा और आध्या के उत्तर सटीक थे, जिससे उन्हें दर्शकों से प्रशंसा मिली और क्रिकेट के बारे में उनकी गहरी समझ उजागर हुई।

इंडिया टी20 विश्व कप की तैयारी में पुरे लगन से काम कर रहे है

इस बीच, भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूयॉर्क में अपने अभ्यास सत्र शुरू कर दिए हैं, शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है। भारत का टूर्नामेंट का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ होगा, उसके बाद 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबला होगा। इन शुरुआती मैचों में टीम की तैयारी और प्रदर्शन टी20 विश्व कप में उनके अभियान की दिशा तय करेगा।

भारत के अगले मुख्य कोच की तलाश

टी20 विश्व कप के करीब आते ही, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) नए मुख्य कोच की तलाश में है, क्योंकि टूर्नामेंट के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि बीसीसीआई घरेलू क्रिकेट परिदृश्य की अच्छी समझ रखने वाले उम्मीदवारों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इस पद के लिए सबसे आगे गौतम गंभीर, आशीष नेहरा और वीवीएस लक्ष्मण हैं। हालांकि, बीसीसीआई कथित तौर पर टीम के भविष्य के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति को सुनिश्चित करने के लिए निर्णय लेने में समय ले रहा है।

अंत में, ravichandran ashwin की बेटियों के क्रिकेट ज्ञान के प्रभावशाली प्रदर्शन ने न केवल दिल जीत लिया है, बल्कि टी-20 विश्व कप से पहले की चर्चा में भी चार चांद लगा दिए हैं। जैसे-जैसे टीम इंडिया आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हो रही है, क्रिकेट जगत उत्सुकता से मैदान पर और कोचिंग के क्षेत्र में होने वाले विकास पर नज़र रख रहा है।

Leave a comment

Duniya Ki Sabse Khubsurat Mahila making delicious Cupcakes: स्वादिष्ट कपकेक बनाना benefits of drinking water: पानी क्यों ज़रूरी है? oily skin best face wash: तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छा फेस वॉश indian actresses: शीर्ष 15 भारतीय अभिनेत्रियाँ