News Taza Time

best horror movies netflix: फियर स्ट्रीट से बर्ड बॉक्स बार्सिलोना तक, नेटफ्लिक्स पर देखे डरावनी फिल्में

यदि आप डरावनी फिल्मों के प्रशंसक हैं, best horror movies netflix ने आपके लिए कई रोमांचक विकल्प उपलब्ध कराए हैं। चाहे आप फियर स्ट्रीट जैसे क्लासिक्स में रुचि रखते हों या बर्ड बॉक्स जैसे नए हिट्स में, कुछ ऐसा है जो आपको अपनी सीट से उछलने पर मजबूर कर देगा।

best horror movies netflix

best horror movies netflix: फियर स्ट्रीट श्रृंखला में, पहली किस्त शैडीविले शहर में नकाबपोश हत्यारों के खिलाफ किशोरों के एक समूह के साथ शुरू होती है। भयावहता के साथ-साथ, एक मर्मस्पर्शी अजीब रोमांस और तनाव को संतुलित करने के लिए कुछ बेहद जरूरी हास्य राहत भी है।

भाग दो, 1978 में स्थापित, हमें सीधे 70 और 80 के दशक के ग्रीष्मकालीन शिविर में ले जाता है, जहां दो बहनें नाइटविंग किलर के नाम से जाने जाने वाले कुख्यात सामूहिक हत्यारे की पिछली कहानी की खोज करती हैं।

best horror movies netflix: बर्ड बॉक्स: बार्सिलोना हमें सर्वनाश के बाद की दुनिया में ले जाता है जहां घातक प्राणियों को देखना ही आपदा का कारण बन सकता है। सेबस्टियन और उनकी बेटी एक खतरनाक पंथ से बचते हुए बार्सिलोना के खंडहरों में घूमे—गहन बातें!

चुनें या मरें में, कायला एक नकद पुरस्कार वाले कंप्यूटर गेम में एक घातक मोड़ के साथ आती है। वह और उसका दोस्त इसहाक खुद को एक बुरे सपने वाली गेम की दुनिया में फंसा हुआ पाते हैं, और सभी बाधाओं के बावजूद अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं।

best horror movies netflix: टेक्सास चेनसॉ नरसंहार फ्रेंचाइजी नौवीं किस्त के साथ लौटी है, जहां उद्यमियों का एक समूह गलती से एक कुख्यात सीरियल किलर के घर पर ठोकर खाता है। यह अस्तित्व के लिए एक खूनी लड़ाई है क्योंकि वे घर के भीतर छिपी भयावहता का सामना करते हैं।

एली एक रहस्यमय डॉक्टर से दुर्लभ ऑटोइम्यून बीमारी का इलाज करा रहे एक युवा लड़के का अनुसरण करती है। लेकिन जैसे-जैसे उसका इलाज आगे बढ़ता है, अजीब और अलौकिक घटनाएं सामने आने लगती हैं।

best horror movies netflix: वी हैव ए घोस्ट हमें प्रेस्ली परिवार से मिलवाता है, जो एक नए घर में चले जाते हैं और पाते हैं कि वे अकेले नहीं हैं – उनके अटारी में अर्नेस्ट नाम का एक भूत रहता है! लेकिन जब वे प्रसिद्धि के लिए अर्नेस्ट की उपस्थिति का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं, तो वे अवांछित ध्यान आकर्षित करते हैं जिससे उनकी सुरक्षा खतरे में पड़ जाती है।

वाइकिंग वुल्फ हमें थाले के साथ एक नॉर्वेजियन डरावनी यात्रा पर ले जाता है, जो एक बहिष्कृत किशोर है जो अपने नए शहर में वेयरवुल्स से जुड़े एक भयानक रहस्य को उजागर करता है।

best horror movies netflix: टिन एंड टीना एक नवविवाहित जोड़े एडोल्फो और लोला का अनुसरण करता है, जो अपने बच्चे के खोने के बाद एक कॉन्वेंट से जुड़वां बच्चों को गोद लेते हैं। लेकिन जुड़वाँ बच्चों टिन और टीना को घर लाने के बाद अजीब घटनाएँ घटने लगती हैं।

और अंत में, best horror movies netflix थिंग्स हर्ड एंड सीन में अमांडा सेफ्राइड एक जोड़े की डरावनी कहानी में अभिनय करती है, जो एक अंधेरे अतीत के साथ एक देश के घर में जा रहा है। सेफ़्रिड का चरित्र उसके नए परिवेश, उसके शहर और यहां तक कि उसकी शादी के बारे में परेशान करने वाली सच्चाइयों को उजागर करता है।

best horror movies netflix: पर चुनने के लिए बहुत सारे विकल्पों के साथ, नेटफ्लिक्स आपकी अगली डरावनी मूवी नाइट के लिए एकदम सही जगह है। बस कुछ पॉपकॉर्न लें, लाइटें बंद कर दें और रोमांच और ठंडक से भरी एक रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाएं!

Exit mobile version