About us

About us
NEWS TAZA TIME

About us –News Taza Time (न्यूज़ ताज़ा टाइम) के मुखपृष्ठ पर अधिकतर महत्वपूर्ण समाचार, विचारधारा, राजनीति, अर्थव्यवस्था, खेल, कला, साहित्य, समाज, विज्ञान, स्वास्थ्य, और टेक्नोलॉजी से जुड़ी ताज़ा ख़बरें दी जाती हैं। इसके अलावा, अनुवाद, विश्लेषण, और संबंधित विशेष लेख भी प्रकाशित किए जाते हैं, जो पाठकों के लिए समझदारी और जागरूकता बढ़ाने का प्रयास करते हैं। ताजा टाइम अख़बार ने उच्च पेशेवरी, विश्वसनीयता, और समय पर बिखरने वाली ताज़ा ख़बरें प्रस्तुत करने के लिए विश्वभर में एक प्रमुख स्थान हासिल किया है। इसका उद्देश्य समाज में जागरूकता बढ़ाना और जनता को सटीक और विश्वसनीय समाचार से संवेदनशील बनाना है।

About us –News Taza Time (न्यूज़ ताज़ा टाइम) के मुखपृष्ठ पर अधिकतर महत्वपूर्ण समाचार, विचारधारा, राजनीति, अर्थव्यवस्था, खेल, कला, साहित्य, समाज, विज्ञान, स्वास्थ्य, और टेक्नोलॉजी से जुड़ी ताज़ा ख़बरें दी जाती हैं। News Taza Time (न्यूज़ ताज़ा टाइम) की स्थापना का मुख्य उद्देश्य जनता को उच्चतम गुणवत्ता वाली जानकारी प्रदान करना है ताकि वे समाज में होने वाली विभिन्न घटनाओं से अवगत रह सकें और अपने जीवन को बेहतर बना सकें।

हम अपने सभी सम्मानित आगंतुकों से अनुरोध करते हैं कि वे अपने सकारात्मक अनुभवों और हमारी वेबसाइट से प्राप्त उपयोगी सहायता के बारे में प्रचार करें। हम उन्हें इस मूल्यवान संसाधन को अपने दोस्तों और परिचितों के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, ताकि वे भी newstazatime.in पर उपलब्ध ज्ञान और समर्थन से लाभ उठा सकें। और हम ये सभी न्यूज़ इंस्टाग्राम पर भी साझा करते है जिसका आईडी newstazatime.in है।

हम यहाँ पर सिर्फ खबरों को ही नहीं, बल्कि आपकी राय को भी महत्व देते हैं। हम चाहते हैं कि आप हमें बताएं कि आपको कौन-सी खबरें पढ़नी हैं और किन विषयों पर आपको अधिक जानकारी चाहिए। हम आपके साथ हैं ताकि आप सबसे बड़ी खबरों पर कभी भी पूरी तरह से अपडेट रह सकें। धन्यवाद, और जय हिन्द!
Aftab Alam NEWS TAZA TIME के Founder और Content Strategy Head है. इन्होने Blogging Career की शुरुआत 2024 के starting में किया था Aftab Alam, Founder: newstazatime.in

Aftab Alam NEWS TAZA TIME के Founder और Content Strategy Head है. इन्होने Blogging Career की शुरुआत 2024 के starting में किया हैं।

Aftab Alam, Founder: newstazatime.in

हेलो मै आफताब आलम
जय हिन्द! मैं एक बिजनेस मैन हूं और एक समाचार लेखक हो रहा हु जो प्रौद्योगिकी, वित्त, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, व्यंजनों और कई अन्य विषयों जैसे विभिन्न विषयों पर लेख लिखता हु। मैने 2014 में अपना डिप्लोमा पूरा किया और अपनी बिजनेस शुरु किया और वर्तमान में, अपने बिजनेस के साथ-साथ एक लेखक के रूप में भी काम कर रहा हु। किसी भी काम के लिए आप हमें इस ईमेल के जरिए “newstazatime@gmail.com” पर संपर्क कर सकते हैं।

stay connected with us :-

newstazatime@gmail.com

आप जो भी कमेंट करना चाहते है आप इस बॉक्स में अपना name और Email दाल के मैसेज दे सकते है

 

अपने दोस्तों के साथ शेयर करे :-

Facebook
Twitter
LinkedIn
Duniya Ki Sabse Khubsurat Mahila making delicious Cupcakes: स्वादिष्ट कपकेक बनाना benefits of drinking water: पानी क्यों ज़रूरी है? oily skin best face wash: तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छा फेस वॉश indian actresses: शीर्ष 15 भारतीय अभिनेत्रियाँ